Friday 15 July 2016

facebook account ko facebook page me kaise convert kare

Hi dosto aaj me aapko batana jaa raha hu ki facebook account ko facebook page me kaise convert kare.
apko sunkar laga hoga aisa kaise ho sakta hai. agar aapke paas facebook account hai to aap use facebook page me convert kar sakte hai.



champcash app se unlimited paise kamaye

Airtel me free internet chalane.ki trick

Agar Aapke Pas Ek Hi naam ka facebook account aur Facebook page Hai to Aap jab chahe Facebook account ko Facebook page pe convert Kar Sakte Hai.Facebook page banane KE bad 14 din me Sabhi pending friend request ko accept Kar dena padega varna delete ho jayengi.To Chaliye Dosto Hum Step by step ise samjte Hai.

To Sabse Pahle Aapko Apne Facebook account pe Log in karna hau aur fir Niche di gai Link par click kare
facebook account convert

Fir ek naya page open hoga, usme get started button pe click Karen. Ab Apka profile page me open hoga . Ab About option pe click Karen.Yahan apko page information deni hai. Ab aap catgory me page ki categorie select Karen. Aur save changes pe click kar ke save kar den.

Online dollar kamane ke 6 useful tarike

Android mobile ke secret codes

Ab aap publishing tool option pe click Karen.Ab yah ape aap already about me change kar chuke hain.Agar koi changing karna chahate hai to kar sakte hain Aur nexr pe click kar ke agley step me jaye.

Ab next step me apko Apne sabhi friends ko Agar uss page me add karna chahte hain to select all pe click kar ke sabhi ko select kare. Ya phir manual apne hisab se select kare .Aur next option me jaye
Aap agar apne profile Album photos ko Add karna chahte hain apne page me to use select Karen.Aur save kar den .

Dosto Ab Aapka Facebook Page Taiyar Hai Aur Aap 14 din Ki andar sabhi pending request ko Accept Kar KE varna vo automatic delete ho jayengi.Ab Aap Apne Facebook page Pe Like Badane ke liye Friend ko invite Kar Sakte Hai.

free me apni website kaise banaye

0 comments:

Post a Comment